चंबल लिफ्ट परियोजना का जल्द कार्य शुरू कराने का दिया भरोसा

jpr111111822052999-large

गांवमांगरोल में पहुंचे सांसद मनोज राजौरिया ने ग्रामीणों को केंद्र सरकार की दो साल की उपलब्धियों को गिनाया और सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं का अधिक से अधिक लाभ उठाने की बात कही।

सांसद ने कहा कि केंद सरकार ने गत दो सालों मे कई विकास कार्य किए हैं जिनसे आम लोगों को सीधा फायदा मिल रहा है। उन्होेंने कहा कि सरकार की ओर से चलाई जा रही जनकल्याणकारी योजनाएं आमजन के लिए मील का पत्थर साबित हो रही है। उन्होंने क्षेत्र के लोगों को चंबल लिफ्ट योजना का जल्द काम शुरू कराने का भी भरोसा दिलाया।

सांसद के साथ जिला प्रमुख डाॅ धर्मपाल सिंह जादौन, भाजपा जिलाध्यक्ष बहादुर सिंह त्यागी, रनवीर डंडौतिया, भाजपा मनियां मंडल अध्यक्ष मुकेश शर्मा ने भी ग्रामीणों को भाजपा सरकार की योजनाओं के बारे में जानकारी दी तथा योजनाओं का अधिक से अधिक लाभ उठाने की बात कही। इससे पहले मंडल अध्यक्ष शर्मा तथा मांगरोल सरपंच प्रतिनिधि नेत्रपाल ने अतिथियों का स्वागत किया। इस मौके पर हिनौता सरपंच जयवीर सिंह पोसवाल, केदार पोसवाल, रामभरोसी जाटव, घनश्याम शर्मा, दिनेश शर्मा, दिलीप कौषिक, ऋषि पचौरी, बनवारी लोधा, तेज सिंह, नत्थीलाल, रमाकांत कटारा, रामू शर्मा, शिवजी लोधा, लक्ष्मण पहाडिया, बनवारी गुर्जर, सुल्तान, रविंद्र शर्मा, शिवसिंह शर्मा आदि मौजूद थे।

राजाखेडा.बैठक को संबोधित करते सांसद।

राजाखेडा| क्षेत्रके पीतमगिरि मन्दिर पर भाजपा ग्रामीण मण्डल एवं शहर मण्डल की संयुक्त बैठक का आयोजन जिलाध्यक्ष बहादुर सिह त्यागी की अघ्यक्षता में किया गया। बैठक में सांसद डाॅ मनोज राजौरिया ने पिछले दो वर्ष में केन्द्र सरकार के अथक प्रयासों से अर्जित की गई उपलब्धियों को कार्यकर्ताओं को बताया। साथ ही चम्बल लिफ्ट परियोजना की वित्तीय स्वीकृति जल्द दिलवाकर कार्य आरम्भ कराये जाने का भरोसा दिलाया। जिलाध्यक्ष त्यागी ने कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि सरकार के कार्यो, योजनाओं उपलब्धियों को आम जनता तक पहुंचाएं। ग्रामीण मण्डल अध्यक्ष रामवीर शर्मा ने मुख्यमंत्री की महत्वाकांक्षी जल स्वावलम्बन योजना के सफल क्रियान्वयन के लिए प्रत्येक व्यक्ति को आगे आने का आह्वान किया। शहर मण्डल अध्यक्ष नागवेन्द्र सिह ने कहा कि केन्द्र सरकार द्वारा चलाई गई योजनाओं से भ्रष्टाचार धीरे धीरे खत्म हो रहा है। इस अवसर पर किरोडीलाल बीजावत, वाचाराम बघेल, दामोदर सिह, संजू उदैनिया, जगन यादव, बनवारी सिसौदिया, राजेश वर्मा, जयवीर सिह, रशीद बेग, मोहन प्रकाश, प्रदीप सिह सहित अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे।