न्यायालय परिसर में शेड के लिए सांसद ने दिए दस लाख रुपए

जिला बार संघ ने राजौरिया का किया स्वागत, पुस्तकालय के लिए रािश देने का आश्वासन

कार्यालय संवाददाता | करौली
जिलामुख्यालय स्थित न्यायालय परिसर में अधिवक्ताओं के बैठने वाले परिसर में शेड बनवाने के लिए सांसद डाॅ.मनोज राजौरिया ने दस लाख रुपए देने की घोषणा की। इस पर बार संघ ने सांसद का माल्यार्पण साफा बांधकर स्वागत किया।
कार्यक्रम को संबोधित करते हुए करौली-धौलपुर सांसद डाॅ.मनोज राजौरिया ने कहा कि चुनावों से पहले जब वह न्यायालय परिसर में अधिवक्ताओं के पास खुले स्थान पर बैठे थे उनके मन में टीस थी कि समय आने पर उनके लिए कुछ किया जाए। अब वह सांसद हैं तो उस टीस को दूर करने का समय गया। उन्होंने अधिवक्ताओं के बैठने वाले स्थान पर शैड निर्माण के लिए सांसद कोटे से दस लाख रुपए देने की घोषणा की। इसके साथ ही उन्होंने पुस्तकालय के लिए आने वाले बजट में राशि देने का आश्वासन दिया। वहीं न्यायालय परिसर में बरसात के दिनों में भरने वाले पानी से निजात के लिए संबंधित अधिकारियों से वार्ता कर समस्या समाधान के लिए प्रस्ताव बनाकर कार्य कराएंगे। इससे पूर्व सांसद राजौरिया का अधिवक्ताओं ने साफा बांध माल्यार्पण कर स्वागत किया। मंच का संचालन अधिवक्ता संतोष सिंह भदौरिया ने किया।
जिला बार एसोसिएशन अध्यक्ष धीरेंद्र बैंसला अधिवक्ता जयनेंद्र सिंह जादौन ने अधिवक्ताओं की पीड़ा को देखते हुए शैड निर्माण के लिए दस लाख रुपए देने पर सांसद का आभार जताते हुए पुस्तकालय के लिए भी कुछ सहायता के साथ न्यायालय परिसर में भरने वाले पानी से निजात दिलाने की मांग की। कार्यक्रम को मदनमोहन स्वामी ने भी स्वागत किया। इस मौके पर एडवोकेट नगेन्द्र व्यास, मुकेश शर्मा, दिनेश चंद बंसल, रामस्वरूप बैंसला, भरतसिंह, रामजीलाल गुप्ता, इफ्खार अहमद, बाबूलाल, राजेश भारद्वाज, केशव जेरिया, गजेन्द्र शर्मा सहित कई अधिवक्तागण उपस्थित थे।
करौली. जिलाबार एसोसिएशन द्वारा आयोजित कार्यक्रम में उपस्थित अधिवक्ता।