पेयजल आपूर्ति सुधारने के निर्देश

jpr4528344225347931-large

सांसद डॉ.मनोज राजौरिया ने बुधवार को मोटरसाइकिल के काफिले से नगरपरिषद सभापति अधिकारियों के साथ शहर की पेयजल मदनमोहनजी परिक्रमा मार्ग का जायजा लेकर अधिकारियों को व्यवस्था बनाने के निर्देश दिए। वहीं गत दिनों मासलपुर में बिजली करंट से झुलसी बालिकाओं की अस्‍पताल पहुंचकर कुशलक्षेम पूछी।

सांसद डॉ.मनोज राजौरिया बुधवार सुबह शहर की पेयजल समस्या तथा परिक्रमा मार्ग का दौरा करने के लिए मोटरसाइकिल के काफिले के साथ सर्किट से निकले। सबसे पहले सांसद जिला अस्पताल पहुंचे और गत दिनों मासलपुर में बिजली करंट से झुलसी बालिकाओं से मिले और उनकी कुशलक्षेम पूछी। इस दौरान उन्होंने चिकित्सकों को बालिकाओं के उपचार में किसी भी तरह की लापरवाही नहीं बरतने के निर्देश दिए। इसके बाद सांसद राजौरिया, नगरपरिषद सभापति राजाराम गुर्जर, अतिरिक्त जिला कलेक्टर एन के जैन, उपखंड अधिकारी राजेन्द्र गोयल, नगरपरिषद आयुक्त भोमाराम सैनी सहित अधिकारियों आमजन के साथ जगदम्बा लॉज, इन्द्रा कॉलोनी, नूर कॉलोनी, शुक्ल खिडकियां, अवधूत आश्रम होते हुए परिक्रमा मार्ग का जायजा लिया। इस दौरान सांसद को शहर के लोगों ने पेयजल समस्या से अवगत कराया। वहीं परिक्रमा मार्ग मार्ग में आने वाले मंदिरों के सौन्दर्यीकरण के लिए नगरपरिषद को मिले डेढ़ करोड़ रुपए से होने वाले विकास कार्यों का जायजा लिया। निरीक्षण के दौरान भाजपा जिलाध्यक्ष जिलाध्यक्ष रमेश राजौरिया, पार्षद ऋषि शर्मा, मासलपुर मंडल अध्यक्ष केशव भारद्वाज, गजेंद्र भारद्वाज, कुलदीप पाठक, ललिता प्रसाद शर्मा, बबलू शुक्ला, के.के.मित्तल, रंजन मुखर्जी, शिवकुमार शर्मा, भाजयुमो शहर मंडल के सुमित भट्ट, कपिल अग्रवाल सहित जलदाय विभाग के एईएन एवं शहर ग्रामीण क्षेत्र की जेईएन भी उपस्थित थे।

सांसद, सभापति सहित अन्य अधिकारियों द्वारा यातायात नियमों की अवहेलना करने का मामला बुधवार को शहर में खूब देखने को मिला। सांसद डा.राजौरिया पेयजल परिक्रमा मार्ग का जायजा लेने निकले लेकिन काफिले में गाडियां बहुत होने के कारण उन्होंने मोटरसाइकिल से निरीक्षण करना उचित समझा। इस दौरान सांसद ने स्वयं बाइक चलाई और अपने साथ नगरपरिषद सभापति राजाराम गुर्जर का बैठाया।

करौली. न्यूकॉलोनी में लोगों की समस्या सुनते सांसद डॉ. मनोज राजौरिया।