भाजपा के कार्यकर्ता सम्मेलन में गिनाई सरकार की उपलब्धियां ।

jpr4528344225403790-large

सरकारकी कल्याणकारी योजनाओं का शतप्रतिशत लाभ पात्र व्यक्ति तक पहुंचे इसकी व्यवस्था भाजपा ने सुनिश्चित की है। यह बात बुधवार को नादौती में भाजपा मंडल के बूथ कार्यकर्ताओं के सम्मेलन में मुख्य अतिथि खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री हेमसिंह भडाना ने कही। उन्होंने 27 जून को करौली में जिला के भाजपा के बूथ कार्यकर्ताओं के सम्मेलन में 5 मंत्री प्रदेश कमेटी के दो पदाधिकारी के भाग लेकर कल्याणकारी योजनाओं की समीक्षा तथा समस्याएं सुनने की जानकारी दी। 28 को जिला प्रशासन के अधिकारियों की बैठक में जनसमस्याओं का निस्तारण किया जाएगा। मंत्री भडाना, सांसद मनोज राजौरिया ने बूथ कार्यकर्ताओं के जिला सम्मेलन में अधिक से अधिक संख्या में भाग लेने के लिए कहा। सम्मेलन के प्रारंभ में मुख्य अतिथि खाद्य मंत्री भडाना, सांसद राजौरिया, जिलाध्यक्ष रमेश राजौरिया, करौली नगर परिषद के सभापति राजाराम गुर्जर, भाजपा के वरिष्ठ नेता रामराज मीना, प्रधान धनु चंद सांवरिया का कार्यकर्ताओं द्वारा स्वागत किया। सम्मेलन मंडल अध्यक्ष विजेंद्रसिंह जीरणा की अध्यक्षता में हुआ तथा मंच का संचालन एडवोकेट शीशराम डोई ने किया। रामराज मीना, जिलाध्यक्ष रमेश राजौरिया, करौली नगरपरिषद के सभापति राजाराम गुर्जर ने भी संबोधित किया।

श्रीमहावीरजी| राज्यके खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति विभाग के मंत्री हेम सिंह भड़ाना ने बुधवार को भगवान महावीर के दर्शन किए और क्षेत्र में खुशहाली की प्रार्थना की। हेमसिंह भड़ाना के साथ सांसद डॉ. मनोज राजोरिया भी थे। उन्होंने मुख्य मंदिर के अलावा ध्यान केन्द्र, चरण छतरी आदि के भी खाद्य मंत्री ने दर्शन किए। इसके बाद वे देवनारायण मंदिर पहुंचे, जहां भगवान देवनारायण की आरती उतारी। अकबरपुर में राशन दुकान का मंत्री ने किया निरीक्षण

खाद्य मंत्री हेम सिंह भड़ाना ने बुधवार को श्रीमहावीरजी में भगवान महावीर के दर्शन कर नादौती जाते समय अकबरपुर में राशन दुकान का निरीक्षण किया। इस दौरान ग्रामीणों ने राशन सामग्री नहीं मिलने की मंत्री से शिकायत की। राशन डीलर की ओर से समय पर गेहूं केरोसीन का वितरण नहीं किया जा रहा है। इस मामले में मंत्री भड़ाना ने जिला रसद अधिकारी से जांच कराकर शीघ्र कार्रवाई करने के निर्देश दिए।