सांसद ने किया कक्षा-कक्षों का लोकार्पण

jpr78646467573759872-large

सेठनिनुआराम राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय दौनारी में सोमवार को कक्षा कक्षों का लोकार्पण समारोह क्षेत्रीय सांसद डॉ. मनोज राजौरिया के मुख्य अातिथ्य में आयोजित हुआ।

प्रधानाचार्य लक्ष्मी नारायन, सोवरन सिंह, मूलासिंह, विद्याराम शर्मा, अनुराग शर्मा, संजीव श्रीवास्तव, नरेन्द्र तौमर शिवशंकर गर्ग रतनलाल, रमेश सैनी, दिनेश मित्तल आदि ने अतिथियों का स्वागत किया। समारोह को सम्बोधित करते हुए सांसद राजौरिया ने कहा कि विद्यालय विकाश में भामाशाहों की महती भूमिका है। इस विद्यालय के विकास में भी भामाशाह के योगदान को सदैव याद किया जाएगा। उन्होंने विद्यालय विकास के लिए सांसद निधि से 5 लाख रूपए प्रवेश द्वार एवं बाउन्ड्री के लिए देने की घोषणा की। समारोह की अध्यक्षता कर रहे भामाशाह सेठ विपतीराम गर्ग ने ग्रामीणों से बालिकाओं को अधिक से अधिक पढ़ाने का आव्हान किया। वरिष्ठ समाज सेवी डॉ. आरएस गर्ग ने कहा कि मैंने इस गांव में जन्म लिया है इसलिए अपने पूर्वजों की भांति गांव एवं विद्यालय के विकास के लिए समर्पित रहूंगा।

सरपंच सोनू परमार ने ग्रामीण आमजन से बच्चों को नियमित स्कूल भेजने तथा बालिका शिक्षा पर जोर दिया। भाजपा नेता रामकुमार गर्ग ने सराकर द्वारा चलाई जा रही विभिन्न योजनाओं की जानकारी दी। इसके बाद किसान नेता कायम सिंह ने भी अपने विचार रखे। कार्यक्रम का संचालन राजवीर सिंह क्रांति ने किया।

धौलपुर। फीता काटकर कक्षा-कक्षों का लोकार्पण करते सांसद।