सांसद ने बाइक से देखे शहर के हालात

धौलपुर | करौलीधौलपुर सांसद डॉ. मनोज राजौरिया ने शनिवार को सुबह करीब 10 बजे शहर के जमीनी हालात का जायजा मोटर साइकिल से लिया। सांसद सर्किट हाउस में प्रेस वार्ता को संबोधित कर रहे थे। जिसमें शहर के हालात नरक बने होने की जानकारी दी।

सांसद राजौरिया जिला प्रमुख डाॅ. धर्मपाल सिंह जादौन मोटर साइकिल से शहर के हालातों का जायजा लेने निकल पड़े। सांसद काे मोटर साइकिल पर देख भाजपा कार्यकर्ता भी साथ हो लिए। जैसे ही सांसद गुलाब बाग चौराहे पहुंचे तो यहां तैनात यातायात पुलिसकर्मियों में हड़कंप मच गया और वे आगे-आगे यातायात व्यवस्था को संभालने में लग गए। सांसद पैलेस रोड़ होते हुए पुरानी सब्जी मण्डी, लाल बाजार होते हुए रेलवे स्टेशन रोड़ पर पहुंचे। जहां खुदी पड़ी मुख्य सड़क के बारे में लोगों से जानकारी ली। शहर भ्रमण के दौरान नागरिकों ने सांसद को दिनभर उड़ती धूल टूटी पड़ी सड़कों से होने वाली पीड़ा के बारे में अवगत कराया। इस पर कुछ लोगों ने सांसद के मुंह पर ही बोल दिया कि सांसद साहब आप आधा घंटे में ही परेशान हो गए हम तो 24 घंटे भुगतते हैं। शहर के हालात देखने के बाद सांसद ने एक सवाल के जबाव में कहा कि शहर की स्थिति गांवों से भी अधिक बदतर बनी हुई है, लोगों की पीड़ा जायज है। शहर के हालातों की रिपोर्ट मुख्यमंत्री काे दूंगा और शहर के विकास के लिए विशेष बजट के लिए मांग करूंगा।

अधिकारियों ने रिपोर्ट में किया गुमराह : सांसद

करौली-धौलपुरसांसद डा. मनोज राजौरिया ने शनिवार को सर्किट हाउस में प्रेस वार्ता की। जिसमें कहा कि शहर से निकल रहे एनएच 11 बी की स्थिति बद से बदतर हो रही है। जिसे लेकर मैंने एनएचआई के अधिकारियों के समक्ष दिल्ली में आपत्ति दर्ज कराई थी। जिस पर यहां से रिपोर्ट मांगी गई। जिसमें स्थानीय अधिकारियों ने गुमराह करने वाली रिपोर्ट ऊपर भेजी। जिसमें सड़क की स्थिति को अच्छा बताकर रिपोर्ट ऊपर भेज दी गई। ऐसे अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग मंत्री के समक्ष रहूंगा। प्रेस वार्ता में जिला प्रमुख डॉ. धर्मपाल सिंह जादौन, भाजपा नेता विवेक सिंह बोहरा मौजूद थे।